IPL
IPL

ड्रग कनेक्शन में सारा, श्रद्धा, रकुल प्रीत व सिमोन को कल समन भेज सकती है:NCB

New Delhi: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के अलावा अब कई अन्य सेलेब्स भी एनसीबी के निशाने पर आ गए हैं। ड्रग मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी से पूछताछ में बॉलीवुड के करीब 25 लोगों के नाम लिए हैं, जो ड्रग कनेक्शन से जुड़े हुए हैं।जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह समेत एक डिजाइनर सिमोन खम्भाटा का नाम भी शामिल है। सूत्रों के अनुसार एनसीबी इन्हें पूछताछ के लिए मंगलवार को समन भेज सकती है।

BREAKING Sushant Singh Rajput case: NCB to send summons to Shraddha Kapoor, Sara Ali Khan Rakul Preet सुशांत सिंह राजपूत केस: श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत को समन भेजेगा

बता दें कि सुशांत राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद सबूतों के आधार पर एनसीबी ने शुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक, ड्रग पैडलर सैमुअल मिरांडा और जैद समेत कुल छह लोगों को गिफ्तार है .जिसे न्यायलय ने 22 सितंबर तक न्याययिक हिरासत में भेज दिया है। एजेंसी की कस्टडी में इन लोगों से पूछताछ के दौरान रिया ने ड्रग कनेक्शन में इन अभिनेत्रियों का नाम लिया था।

Related Articles

Back to top button