‘डेट’ नाइट पर जाने के बाद सारा ने अंतरराष्ट्रीय कपड़ों के ब्रांड के लिए दिया पोज़

नई दिल्ली: खूबसूरत सारा तेंदुलकर, जो महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की सबसे बड़ी बेटी हैं। वें अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं क्योंकि वह इस समय भारत में सबसे प्रशंसित स्टार किड्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, इसलिए वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं।

सारा तेंदुलकर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला, जिसमें उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के लिए पोज देते देखा जा सकता है। उन्हें शॉर्ट फिगर-हगिंग ड्रेस पहने देखा जा सकता है। कुछ ही देर में उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस पर उनके कई फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया।

उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “सारा इन सेल्फपोर्ट्रेट..सारा को फैशन की एक पूरी नई दुनिया में देखना पसंद है,” एक अन्य ने उल्लेख किया, “इस साल मैंने सबसे अच्छा वीडियो देखा है !!!” जरा देखो तो

https://www.instagram.com/reel/CXJAxrnhUU2/?utm_source=ig_web_copy_link

इस बीच, सारा अक्सर टीम इंडिया और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ अपने अफवाह भरे रिश्तों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। न तो सारा और न ही क्रिकेटर ने इन रिपोर्टों के बारे में कुछ कहा है, लेकिन अफवाहें मिलें हमेशा उनके संभावित कनेक्शन के साथ परिपक्व होती हैं।

शुभमन और सारा दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते हैं और जहां शुभमन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सारा के परिवार को फॉलो करते हैं, वहीं सारा फोटो-शेयरिंग ऐप पर शुभमन की बहन शहनील गिल और सिमरन सिद्धू को भी फॉलो करती हैं।

यह संकेत सारा और शुभमन दोनों के रिश्ते की स्थिति के संबंध में आग में और अधिक ईंधन जोड़ने के लिए निश्चित है।

जहां तक ​​सारा और शुभमन का सवाल है, भले ही अफवाह वाले जोड़े ने अब तक अपने रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन वे अक्सर एक टिप्पणी छोड़ते हैं या एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट को पसंद करते हैं, जो प्रशंसकों के ध्यान में आने पर तुरंत वायरल हो जाते हैं।

Related Articles