रात में इस भारतीय क्रिकेटर को ट्वीट करती थीं सारा टेलर, डेट करने का बनाया था मन

नई दिल्ली। इंग्लैंड ने भारतीय महिला टीम को नौ रन से हराते हुए चौथी बार आईसीसी महिला विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया। इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने रविवार को क्रिकेट का मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स मैदान पर मेजबान टीम इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मैच खेला।

यह भी पढ़ें :  महिला टीम की इन खिलाड़ियों के साथ अब कप्तान मिताली को…

इंग्लिश टीम से मैच हारने के बाद भी भारतीय टीम सबकी तारीफ लूट रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि टीम के लिए यह सफ़र काफी ख़ास रहा है। इस टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ियों ने नौ मैच खेले जिसमें टीम ने छह मैचों में जीत दर्ज की।

रवींद्र जडेजा को डेट करना चाहती थीं

जहां इंग्लैंड द्वारा खिताब सभी फैंस इंग्लिश टीम की तारीफ करने में जुटे हैं। वहीं, इंग्लैंड टीम की एक खिलाड़ी ऐसी भी हैं जो किसी समय में भारतीय पुरुष टीम के दिग्गज खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को डेट करना चाहती थीं।

रवींद्र जडेजा

ये इंग्लिश खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि खुद सारा टेलर हैं। जी हां, सारा किसी समय में जडेजा को डेट करना चाहती थी। ऐसा इसलिए था क्योंकि वो उनकी सबसे बड़ी फैन हैं। यही नहीं, अपने प्यार के इजहार के चलते एक दिन सारा ने ट्विटर पर 12 ट्विटस कर डालें।

यह भी पढ़ें :  धवन ने मारा ऐसा शॉट कि कैमरे के भी उड़ गए…

सारा ने लगातार किए थे 12 ट्विटस

यह बात तीन साल पुरानी जरुर है लेकिन ये मुद्दा आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि रविवार को ही इंग्लिश टीम ने भारतीय टीम के खिलाफ महिला विश्व कप जीता है। इसी के चलते अब एक बार फिर यह मामला मीडिया की नजर में आया है।

यह भी पढ़ें : भारतीय महिला टीम का भव्य स्वागत करेगी BCCI, होगी इनामों की…

सारा ने जो 12 ट्विटस किए थे वो सभी एक रात में उन्होंने लगातार किए थे। इसके बाद सारा ने ये भी लिखा था कि वो जडेजा को काफी पसंद करती हैं। हालांकि, जडेजा ने कभी इस मामले को तूल नहीं दिया। इस वजह से यह मामला आगे नहीं बढ़ा। मगर जडेजा इसका रिप्लाई दे देते जरुर यह मामला जरुर कोई नया मोड़ लेता।

Related Articles

Leave a Reply