सारण: अलग-अलग हादसों में दो महिला समेत तीन की मौत

सूत्रों ने बताया कि जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के पुछरी गांव में खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर में रिसाव के कारण आग लग गयी. इस दुर्घटना में मनोज चौधरी की 30 वर्षीय पत्नी गुड़िया देवी गंभीर रूप से झुलस गयी.

छपरा: बिहार में सारण जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मंगलवार को विभिन्न हादसों में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गयी.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धनपत छपरा गांव में अनियंत्रित मोटरसाइकिल से कुचल कर एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए. दुर्घटना में घायल 60 वर्षीय उगमा देवी की इलाज के दौरान मौत हो गयी. वहीं, जिले के दरियावगंज गांव निवासी सत्यनारायण सिंह के 45 वर्षीय पुत्र ओम प्रकाश सिंह अपने घर से बाहर शौच करने आये हुए थे. शौच के दौरान एक पेड़ के नीचे दबाकर उनकी मौत हो गयी.

सूत्रों ने बताया कि जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के पुछरी गांव में खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर में रिसाव के कारण आग लग गयी. इस दुर्घटना में मनोज चौधरी की 30 वर्षीय पत्नी गुड़िया देवी गंभीर रूप से झुलस गयी. घायल महिला को इलाज के लिये नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराये जाने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़े: पंजाब में कोयला संकट के लिए अश्वनी शर्मा ने कैप्टन अमरिन्दर को ठहराया जिम्मेदार

Related Articles

Back to top button