Sardar Udham Trailer: विक्की कौशल लेकर आ रहे है महान भारतीय क्रांतिकारी की दिलचस्प कहानी

मुंबई: हमने विक्की कौशल को एक अंडरकवर जासूस और उनके परिवारों के संघर्ष की कहानी को पर्दे पर लाते देखा है। उन्होंने अपने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रदर्शन के साथ लिफाफे को आगे बढ़ाया जब उन्होंने दुनिया को उरी हमलों की कहानी सुनाई और अब, बॉलीवुड अभिनेता महान भारतीय क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह के पेचीदा जीवन को जानने के लिए पूरी तरह तैयार है।

दशहरे के दिन होगी रिलीज़

यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य को झकझोर देने वाली घटना में अपने देशवासियों की मौत का बदला लेने के लिए उनके असीम साहस की गहराई में उतरती है। फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है। फिल्म में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और क्रिस्टी एवर्टन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और अमोल पाराशर एक विशेष भूमिका में हैं।

फिल्म का ट्रेलर निर्माताओं द्वारा एक वर्चुअल प्रेस कॉन के दौरान जारी किया गया था। वीडियो को देखकर लगता है कि फिल्म एक दिलचस्प और दिलचस्प कहानी है। ट्रेलर को अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, “एक ऐसे शख्स की कहानी जिसे भुला नहीं दिया गया। एक बेजोड़ यात्रा की कहानी। यह एक क्रांतिकारी की कहानी है। ट्रेलर आउट! #SardarUdham।”

फिल्म, सरदार उधम, एक वीर और देशभक्त व्यक्ति सरदार उधम सिंह की कहानी है, जिन्होंने भारत की ब्रिटिश अधीनता के खिलाफ निस्वार्थ और साहसपूर्वक लड़ाई लड़ी। यह फिल्म 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार में बेरहमी से मारे गए अपने प्यारे भाइयों के जीवन का बदला लेने के लिए सरदार उधम के अडिग मिशन पर केंद्रित है।

शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित, अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित है और 16 अक्टूबर को दशहरे के दौरान अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: 3 साल में दिल्ली होगी वायु, जल और ध्वनि प्रदूषण से मुक्त: नितिन गडकरी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles