‘सरिलरु नीकेवरु’ बनी महेश बाबू के करियर की सबसे बड़ी फिल्म, तोड़ा मौजूदा रिकॉर्ड

महेश बाबू की गिनती साउथ के गुड लुकिंग और टैलेंटेड एक्टर में होती है। सुपरस्टार महेश बाबू को भारत में हर भाषा के लोग पसंद करते है और उनका नाम एक बेहतरीन अभिनेता में गिना जाता है। महेश बाबू ने अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म “सरिलरु नीकेवरु” के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है। अनिल रविपुड़ी द्वारा निर्देशित सरिलरु नीकेवरु ने रिकॉर्ड ब्रेकिंग स्क्रीन के साथ 50 दिन पूरे कर लिए है। यह फिल्म महेश बाबू के करियर की सबसे बड़ी हिट है और इसने तेलुगु सिनेमा के कई मौजूदा रिकॉर्ड तोड़ दिए है। सरिलरु नीकेवरु ने कई केंद्रों में ऑल-टाइम थिएटर रिकॉर्ड स्थापित कर लिए है।

सरिलरु नीकेवरु ने 50 दिनों में 260 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म के मेकर्स अब सिनेमाघरों में इसके 100 दिन पूरे होने का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म महेश बाबू के लिए एक के बाद एक हैट्रिक ब्लॉकबस्टर देने में सफ़ल रही है और सरिलरु नीकेवरु महेश के करियर में अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गयी है। इस में फ़िल्म में महेश ने आर्मी मेजर की भूमिका निभाई है।

महेश बाबू की इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई थी। कश्मीर में शूटिंग कर वो काफी खुश हुए थे। एक इंटरव्यू के दौरान महेश बाबू ने बताया था कि, “मैंने अपनी फिल्मों के लिए अलग अलग घरेलू स्थानों और यहां तक कि विदेशों में भी शूटिंग की है, लेकिन कभी भी मुझे पृथ्वी पर स्वर्ग यानी कश्मीर में शूटिंग करने का मौका नहीं मिला।”

महेश बाबू के फैंस फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं। रश्मिका मंदाना फ़िल्म की हीरोइन हैं और दिग्गज अभिनेत्री विजयशांति ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वही, अनिल सुनकारा, दिल राजू और महेश बाबू निर्माता हैं।

Related Articles