लखनऊ के मोहनलालगंज में पूर्व ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने घटना के पीछे रंजिश की संभावना जतायी है क्योंकि हमलावरों ने कोई लूटपाट नहीं की बल्कि सिर्फ व्यापारी नेता को मारने की नीयत से गोलीबारी की।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र में प्रधान पति एवं व्यापारी मंडल के अध्यक्ष की रविवार शाम मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ईट भट्ठा व्यवसायी सुजीत पांडे गौरा गांव स्थित ईट भट्ठे पर गये थे कि इस बीच बाइक सवार दो हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। एक गोली उनके शरीर को छूते हुये निकल गयी जबकि दूसरी शरीर के आर पार हो गयी। इस हमले में व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गयी।

उन्होने बताया कि मृतक की पत्नी संध्या पांडे इंद्रजीत खेड़ा गांव की प्रधान है जबकि मृतक खुद भी व्यापार मंडल के अध्यक्ष थे। मौके पर आठ खोखे पाये गये है जिसमें चार 9 एमएम और चार 32 एमएम के हैं। मृतक के पास खुद भी लाइसेंस पिस्टल है जो वह आज भी लिये हुये थे।

एसयूवी से उतरते वक़्त हमलावरों ने किया हमला 

पुलिस ने घटना के पीछे रंजिश की संभावना जतायी है क्योंकि हमलावरों ने कोई लूटपाट नहीं की बल्कि सिर्फ व्यापारी नेता को मारने की नीयत से गोलीबारी की। उन पर उस समय हमला किया गया जब वह अपनी एसयूवी से उतर रहे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। बदमाशों की धरपकड़ के लिये पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है ताकि गुनहगारों तक जल्द पहुंचा जा सके।

यह भी पढ़े:

Related Articles

Back to top button