इंसानों के शक्ल में घूमते शैतान, महिलाओं के शव का किया बुरा हाल

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद से एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसे सुनकर आप के रोंगटे खड़े हो जायेगे। जनपद हापुड़ के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत डुहरी नामक कब्रिस्तान आता है, जहां कब्रिस्तान से करीब चार कब्र खुदी मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। हैरत के बात यह है की कब्र से दो महिला शवों के सिर भी गायब मिले है। मामले की सूचना मिलते ही काफी बड़ी संख्या में कब्रिस्तान में लोगों की भीड़ जमा हो गयी। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

तांत्रिक क्रियाओं के लिए खोदी गई कब्र?

घटना की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ कर मामले की छानबीन करने में जुट गई है। वहीं आस-पास के लोगों में यह चर्चा है कि तांत्रिक क्रियाओं के लिए यह कब्र खोदी गई हैं। अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है कि तांत्रिक क्रिया में इस्तेमाल के लिए महिलाओं की लाशों से सिर को ले जाया गया है। वहीं पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की छानबीन करने में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबित बताया जा रहा है कि कब्रिस्तान में जिन कब्रों को खोला गया, वे एक ही गांव की हैं। उनके नाम कुछ इस तरह है। एक महिला का नाम बानो पत्नी हाजी महरबान बताया गया है, जिसकी मौत अक्टूबर 2020 में हुई थी, वहीं दूसरी लाश हबीब की पत्नी नूरजहां की है, जिसकी मौत पांच साल पहले हुई थी। तीसरी कब्र सायरा पत्नी शहजाद की खोदी गई, उसकी मौत 11 वर्ष पहले हुई थी। तीनों कब्रों की पहचान मृतकों के घरवालों द्वारा की गई है।

पुलिस के एक आला अधिकारी ने जानकारीं देते हुए बताया कि मामले की छानबीन चल रही है। सिर गायब होने की पुष्टि नहीं हो सकी है। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कब्र क्षतिग्रस्त करने के मामले में शिकायत दर्ज कर ली गयी है। पुलिस जांच काने में जुटी है कि आखिर कब्र किसने और क्यों खोदीं। वहीं गांव के लोगों का कहना है कि इससे पहले यहां ऐसा कभी नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: पुलिस की जरा सी गलती से मच गया बवाल, ASI का किया बुरा हाल

Related Articles

Back to top button