Satyamev Jayate 2 trailer: जॉन अब्राहम ने किया भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा

मुंबई: जॉन अब्राहम Satyamev Jayate 2 के साथ चीजों को एक पायदान ऊपर ले जा रहे हैं। इसलिए हमारे पास अधिक कार्रवाई, भ्रष्टाचार, राजनीति और मांसपेशियों का लचीलापन है। वास्तव में हमारे पास जॉन अब्राहम भी अधिक हैं!

Satyamev Jayate 2 के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया, और फ्रैंचाइज़ी को सही ठहराते हुए, सीक्वल भी उन सभी चीजों से भरा हुआ है जो हाल के वर्षों में जॉन की फिल्मों का प्रतिनिधित्व करने के लिए आई हैं। तो हमारे पास एक राजनेता, एक पुलिस वाला, एक किसान नेता और एक हत्यारा है, और हर एक की भूमिका खुद जॉन ने निभाई है। जबकि एक पिता है, उनमें से 2 बेटे हैं जिनकी अलग-अलग विचारधाराएं हैं।

Satyamev Jayate 2 2018 की फिल्म की तर्ज पर एक सतर्क एक्शन ड्रामा है। अनूप सोनी, हर्ष छाया, गौतमी कपूर और अन्य अभिनीत, फिल्म दिव्या खोसला कुमार की अभिनय वापसी का प्रतीक है। नोरा फतेही एक डांस नंबर में भी नजर आती हैं। ट्रेलर देशभक्ति और राष्ट्र के प्रति कर्तव्य के बारे में गहन संवादों से भरा हुआ है। उदाहरण के लिए इन दोनों को लें: ‘तन मन धन से बढ़कर जन गण मन’ या ‘मेरा फंडा दंडी नहीं है, मेरा फंडा डंडा है’।

25 नवंबर को होने जा रही रिलीज़

निर्देशक मिलाप जावेरी ने इस परियोजना में वापसी की है, जिसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़ और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित किया गया है। यह 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: BSF के अधिकार क्षेत्र का विस्तार संघीय ढांचे में दखल का प्रयास: ममता बनर्जी

Related Articles