बॉलीवुड पर कोरोना की मार, अब Satyameva Jayate 2 की टली रिलीज़, जानें कब आएगी फिल्म

कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए फिल्म Satyameva Jayate 2 के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को फ़िलहाल के लिए टाल दिया है। यह फिल्म ईद के मौके पर 12 मई को सिनेमाघरों में आने वाली थी।

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए फिल्म Satyameva Jayate 2 के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को फ़िलहाल के लिए टाल दिया है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। यह फिल्म ईद के मौके पर 12 मई को सिनेमाघरों में आने वाली थी। मेकर्स ने अभी फिल्म की रिलीज़ के लिए किसी नई आदते का ऐलान नहीं किया है। बता दें कि फिल्म Satyameva Jayate 2 की टीम ने आज सोशल मीडिया के जरिए रिलीज डेट आगे बढाने की खबर दी है।

टीम ने लिखा, ”इस संकट के समय, जनता की सुरक्षा और स्वास्थ की परवाह करते हुए हम अपनी आने वाली फिल्म “सत्यमेव जयते 2” की तारीख निर्धारित समय से आगे बढ़ा रहे हैं। फिल्म से सम्बंधित आगे की जानकारी हम आपको देते रहेंगे। तब तक दो गज़ की दूरी तथा मास्क लगाए रखिये, अपना और अपनों का ध्यान रखें, जय हिन्द!” Satyameva Jayate 2 में John Abraham के साथ T-Series कंपनी के मालिक की पत्नी और एक्ट्रेस Divya Khosla Kumar भी मुख्या भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म को T-Series और Emme entertainment प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

हिट हुई थी Satyameva Jayate

साल 2018 में आई फिल्म Satyameva Jayate box-office पर बड़ी हिट साबित हुई थी। जिसके बाद ही मेकर्स ने Satyameva Jayate 2 बनाने की सोची। फिल्म में John Abraham के साथ Ayesha Sharma थी। इस फिल्म की कहानी मुंबई में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ नेताओं, उद्योगपतियों और आम लोगों से लड़ते हैं। इस बार फिल्म की कहानी मुंबई से शिफ्ट होकर लखनऊ पहुंच गई है। अब जॉन लखनऊ में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए नज़र आएंगे।

 

 

Related Articles