सत्येंद्र जैन के घर सीबीआई का छापा, भड़के केजरीवाल ने पूछा- मोदी जी चाहते क्‍या हो…

सत्येंद्र जैननई दिल्‍ली। केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के आवास पर आज छापा मारा। एक अधिकारी ने बताया कि सीबीआई ने पीडब्ल्यूडी में सलाहकारों की नियुक्ति के संबंध में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के आवास की तलाशी ली है।

सीबीआई छापे पर सत्येंद्र जैन ने ट्वीट कर कहा कि पीडब्ल्यूडी में क्रिएटिव टीम की नियुक्ति को लेकर सीबीआई ने मेरे घर पर रेड मारी। हमने अलग-अलग प्रोजेक्ट्स के लिए प्रोफेशनल्स नियुक्त किए थे। सीबीआई ने सभी को जबरन जाने पर मजबूर कर दिया।

सीबीआई की छापेमारी से नाराज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि आखिर पीएम मोदी क्या चाहते हैं?

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि सत्येंद्र जैन के घर सुबह सुबह सीबीआई की रेड चल रही है। उन पर आरोप है कि उन्होंने स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक आदि के डिजाइन के लिए ‘क्रिएटिव डिजायनर टीम’ की सेवाएं ली हैं। पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग ने ऑफिस छोड़ने से पहले ये मामला सीबीआई को सौंपा था।जंग की एक अन्य शिकायत को दो दिन पहले सीबीआई क्लोज कर चुकी है।

सत्येंद्र जैन के घर सुबह सुबह सीबीआई की रेड चल रही है। आरोप है कि उन्होंने स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक आदि के डिजाइन के लिए ‘क्रिएटिव डिजायनर टीम’ की सेवाएं लीं। पूर्व एलजी नजीब जंग ने जाते जाते CBI को ये मामला सौंपा था। जंग की एक अन्य शिकायत को दो दिन पहले सीबीआई क्लोज़ कर चुकी है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, नीति आयोग की रिपोर्ट में दिल्ली सरकार के इस क्रिएटिव टीम मॉडल से सीखने की बात कही गई है। इन लॉबियों से आम आदमी पार्टी डरने वाली नहीं है।

Related Articles