मेरे पापा से मुझे बचाओ, जब एक बेटी ने लगाई CM योगी से गुहार

मेरे पापा से मुझे बचाओ ये गुहार मेरठ में रहने वाली एक बेटी ने लगाई है

मेरे पापा से मुझे बचाओ ये गुहार मेरठ में रहने वाली एक बेटी ने लगाई है. लड़की ने अपने पिता पर शोषण करने का आरोप लगाया है, लड़की ने बताया कि उसकी मां की मौत हो चुकी है. पिता ने तीसरी शादी कर ली. वह अपनी पत्नी के सामने ही बेटी पर गलत नजर रखता है. उसको कमरे में बंद कर पीटा जाता है. कुछ दिन पहले वह अपनी बुआ के यहां चली गई. बाद में पिता ने वहां भी पहुंचकर मारपीट की. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पिता की है तीसरी शादी

लड़की मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी की रहने वाली है. उसने बताया कि उसकी मां की पहले ही मौत हो चुकी है. जिसके बाद पिता ने दूसरी शादी की. फिर उसको छोड़ दिया. कुछ समय पहले उसने तीसरी शादी कर ली. लड़की ने बताया कि पिता ने उसे कई बार गलत तरह से छुआ. जब वह विरोध करती, तो उसे पीटा जाता है. कमरे में सौतेली मां भी रहती है. वह भी पिता का साथ देती है.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है. बच्ची की तरफ से जो तहरीर दी गई है, उसी के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें- योगी के गढ़ में शोहदे की आई मजामत, पहले बुलाया और फिर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles