बिज़नेस स्ट्रैटर्जी कहें या नाम का असर , इस company ने कर दिया है नामुमकिन को मुमकिन

मुंबई :बाजार में तगड़ी मंदी के होने के बाद भी लक्ष्मी ऑर्गनिक के शेयर्स में 34% का उछाल देखा गया। शेयर्स को मिले इस रिस्पांस से company के कारोबार की बुनियाद काफी मज़बूत हो गई हैं।

अगर company के शेयर है तो मुनाफा वसूलें नहीं है तो करें Wait

मेहता इक्विटीज के प्रशांत तापसे ने मनीकंट्रोल को दिए अपने बयान में कहा कि जिन लोगों को आईपीओ में शेयर एलॉट हुए हैं। उनको अभी इससे अच्छा मुनाफा वसूली कर लेनी चाहिए। और अगर किसी को आईपीओ में शेयर एलॉट नहीं हुए लेकिन वो इस शेयर में इन्वेस्ट करना चाहता है तो उनको कीमतों को सेटल होने का इंतजार करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : Suez में हुआ चक्का जाम , क्या इससे बढ़ेंगे पेट्रोल के दाम

इंट्रा डे के हवाले से बात करें तो आज इस के शेयर में 174 रूपए तक है हाइप देखा गया। जानकारों का कहना है कि फार्मा और एग्रोकेमिकल सेक्टर में लगातार बढ़ती जा रही मांग से कंपनी को बढ़िए मुनाफा होगा। भारत जैसे उभरते बाजारों में diketene (एक खास तरह का केमिकल) और उसके डेरिवेटिव्स की लगातार मांग बढ़ रही है। और यह कंपनी इस केमिकल की बड़ी बहुत बड़ी मैन्युफैक्चरर है। लक्ष्मी ऑर्गेनिक्स diketene डेरिवेटिव्स का प्रोडक्शन करने वाली भारत की अकेली कंपनी है और इसकी बाजार में करीब 55 फीसदी हिस्सेदारी है। भारत को मैन्युफैक्चरिंग हब बनाने की सरकार की कोशिशों का भी कंपनी को फायदा हुआ है ।

Related Articles

Back to top button