SBSP प्रमुख राजभर ने किया ऐलान, इस पार्टी को देंगे अपना समर्थन

 यूपी में BJP की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश में होने जा रहे

लखनऊ: यूपी में BJP की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ( सुभासपा ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ( Om Prakash Rajbhar ) ने उत्तर प्रदेश में होने जा रहे जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में समाजवादी पार्टी ( सपा ) के उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा की है। बता दें Uttar Pradesh के सभी जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए 26 जून को नामांकन और तीन जुलाई को मतदान सुनिश्चित किया गया है।

सुभासपा अध्यक्ष व पूर्व मंत्री राजभर ने आरोप लगाया है कि योगी सरकार अपनी नाकामियों से ध्यान हटाने के लिए धर्मांतरण मामले को हवा दे रही है। पूर्व मंत्री राजभर ने शुक्रवार को कहा प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सपा के उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि उनके दल के विजयी जिला पंचायत सदस्य चुनाव में सपा उम्मीदवारों का सहयोग करेंगे।

भाजपा को रोकने के लिए कुछ भी कर सकते हैं

एक सवाल के जवाब में अपने इस निर्णय को उचित करार देते हुए राजभर ने कहा कि वह भाजपा को रोकने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने सपा को समर्थन देने को लेकर पूछे जाने पर कहा कि सपा ही बीजेपी को जवाब देने में सक्षम है। यह पूछे जाने पर कि क्या उत्तर प्रदेश विधानसभा के आगामी चुनाव में भी वह सपा का समर्थन करेंगे, सुभासपा प्रमुख ने कहा कि वह स्थिति के अनुसार सही समय पर फैसला करेंगे।

ओम प्रकाश राजभर ( Om Prakash Rajbhar ) ने आरोप लगाया है कि भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष पद ( Zilla Panchayat President Post ) के चुनाव में जीत के लिए हर हथकंडा अपना रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि बलिया जिले में भाजपा ने उनके दल की जिला पंचायत सदस्य सुप्रिया यादव को कल अपने दल में शामिल कराकर तत्काल जिला पंचायत अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: आपातकाल की 46वीं बरसी पर BJP नेताओं ने कांग्रेस को बनाया निशाना

पूरी दुनिया से आप इन सोशल मीडिया चैनल्स पर भी जुड़ सकते हैं-

इंस्टाग्राम- https://www.instagram.com/puri_dunia
फ़ेसबुक- https://www.facebook.com/PuriDuniaNews
ट्विटर- https://twitter.com/Puridunia
यूट्यूब – https://www.youtube.com/channel/UCNWf-IdAw5PE1_dczoEb-Ew

Related Articles