स्कूल कैब के ड्राइवर ने 10 साल की छात्रा से की अश्लील हरकत, हुआ गिरफ्तार

0

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बच्ची को यौन उत्पीड़न जैसे घिनौने अपराध का सामना करना पड़ा है। दरअसल, दिल्ली के बाहरी इलाके मंगोलपुरी इलाके में स्कूल कैब चलाने वाले एक ड्राइवर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। ड्राइवर पर आरोप है कि उसने एक 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली 10 वर्षीय छात्रा से अश्लील हरकत करने की कोशिश की। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित छात्रा अमन विहार स्थित सन्स स्माइल पब्लिक स्कूल में कक्षा 5 में पढ़ती है। आरोपी ड्राइवर पिछले कई वर्षों से पीड़ित छात्रा को स्कूल से लाता व ले जाता था। छात्रा ने बताया कि बीते बुधवार को जब कैब के दूसरे सभी बच्चे उतर गए और वो अकेली कैब में रह गयी तो ड्राइवर ने उसे गाड़ी चलाना सिखाने की बात कहकर उसके साथ बदसलूकी और छेड़खानी की, जिसके बाद घर आकर बच्ची ने अपने साथ हुए इस यौन उत्पीड़न की बात अपनी मां को बताई।

जानकारी मिलने के तुरंत बाद पीड़ित बच्ची के परिजनों ने मंगोलपुरी थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत की और मामला दर्ज करवाया। यौन उत्पीड़न के इस मामले की गंभीरता को समझते हुए मंगोलपुरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

आरोपी कैब ड्राइवर की पहचान मंगोलपुरी निवासी अम्बोज के रूप में हुई है। बहरहाल मंगोलपुरी थाना पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर के खिलाफ पोक्सो और यौन उत्पीड़न की धाराओं में मामला दर्ज किया है। गिरफ्तार कैब ड्राइवर को पुलिस ने अब जेल भेज दिया है। साथ ही उसकी कैब को भी जब्त कर लिया है।

loading...
शेयर करें