IPL
IPL

स्कूली बच्चों ने घुटनो पर बैठकर मुख्यमंत्री का किया स्वागत! लोगो ने कहा- शर्मनाक

इंफाल: मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह (Chief Minister N. Biren Singh) की एक तानाशाही वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बाद से वो विवादों के घेरो में आ गए है। मुख्यमंत्री (Chief Minister) गुरुवार को ड्रग्स के खिलाफ एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। वहां से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे सीएम का बिलकुल तानाशाही रवैया दिख रहा है। इस तस्वीर को जिसने भी देखा है वो इसका विरोध कर रहा है।

बीरेन सिंह गुरुवार को ‘वॉर ऑन ड्रग्स’ नाम के एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम की एक फोटो सीएम ने अपने पर्सनल फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट की जिसमें उनका स्वागत करने के लिए स्कूली बच्चे घुटने के बल सिर झुकाए बैठे हैं। पोस्ट करते हुए सीएम ने लिखा, ‘मैं मणिपुरी लोगों की संस्कृति और परंपराओं को देखकर गौरवान्वित हूं। क्या गजब का अनुशासन है।’

ये भी पढ़ें : भाजपा पूरे दमखम के साथ लड़ेगी बंगाल विधानसभा चुनाव : दिलीप घोष

एक यूजर्स ने लिखा चले जाये थाइलैंड

इस पोस्ट को देखते ही यूजर्स भड़क गए और लोगो को ये परंपरा पसंद नहीं आई। एक यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए लिखा है कि अगर आपको ऐसे रिवाज निभाते लोगों को देखना है तो आप सम्मान सहित थाइलैंड चले जाएं और वहां के राजा बन जाएं। हर एक चीज की सीमा और मर्यादा होती है। ये देख कर आपको शर्मिंदा नहीं होती है, आप रेड कार्पेट पर चल रहे हैं और बच्चे उससे दूर गंदी जगह पर घुटने के बल सिर झुकाए बैठे हैं। शर्मनाक!

ये भी पढ़ें : योगी सरकार का सख्‍त निर्देश, हवाई अड्डों पर होगी कोरोना जांच

भगवान भी करेगा नफरत

दूसरे यूजर्स ने लिखा है की मुख्यमंत्री जी क्या सचमुच आपको इन बच्चों को अपने आगे झुका हुआ देखकर अच्छा लग रहा है। ये सभ्यता भले ही आपको अच्छी लग रही हो लेकिन इसे देखकर भगवान भी नफरत कर रहा होगा। इसलिए इस कल्चर को तुरंत खत्म करें। इसके आगे लिखा है कि ये बच्चे आपके आगे इसलिए झुकने को तैयार हुए होंगे क्योंकि उनमें अपने टीचर या मां-बाप को जवाब देने की हिम्मत नहीं है, शायद आप समझदार हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button