स्कूल की छात्रा के साथ उसके साथियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

वीडियो वायरल होने पर मामला संज्ञान में आया

मंगलूरू: देश में लगातार हो रहे दुष्कर्म रुकने का नाम ही नहीं ले रहे। जिसमे बंगलुरु के एक कॉलेज की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप है। मंगलुरू के पुत्तुर में स्थित एक प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ने वाले पांच छात्रों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।सभी आरोपियों की उम्र 19 साल है। उनके पास से घटना से संबंधित रिकॉर्डेड वीडियो जब्त की गई है जिसके जरिए वह पीड़िता को ब्लैकमेल किया करते थे। घटना के चार महीने बाद पांचों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद और घटना पुलिस के संज्ञान में आने पर गिरफ्तार किया गया है। यह घटना फरवरी और मार्च के बीच में घटित हुई थी। पीड़िता ने कहा कि वह आरोपियों को जानती है क्योंकि वह उसके साथ कॉलेज में पढ़ते हैं। घटना वाले दिन सुनील ने पीड़िता को फोन किया और मिलने के लिए बुलाया। वह और चार आरोपियों ने मिलकर उसे नीली गाड़ी में अगवा किया और गाड़ी को सुनसान स्थान पर ले गए। जहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो बना लिया ताकि उसे ब्लैकमेल किया जा सके।

 दक्षिण कन्नड़ जिले की पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया और मामला दर्ज किया। मामला पुत्तुर महिला पुलिस स्टेशन में दर्ज है और आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन किया गया। पुलिस अधीक्षक बीएम लक्ष्मी ने कहा कि आरोपियों की पहचान बंतवाल के बरीमार निवासी प्रक्यथ शेट्टी, पुत्तुर के अरयापू गांव के सुनील गौड़ा, बंतवाल के पेरने गांव के किशन, पेरने गांव के ही प्रज्जवल नाइक और पुत्तुर के बजाथूर गांव के गुरुनंदन के तौर पर हुई है। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, अनुसूचित जाति-जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम और आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles