cricket में पाकिस्तान की जीत का जश्न मानाने पर स्कूल ने किया टीचर को बर्खास्त

जोधपुर : भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए cricket  मैच में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने के कारण राजस्थान में एक प्राइवेट स्कूल की महिला टीचर को बर्खास्त कर दिया गया है।

cricket में इंडिया पकिस्तान से मिली हार

मामला राजस्थान के उदयपुर का है। नीरजा मोदी स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर पर आरोप है कि नफीसा अटारी ने पाकिस्तान की जीत के बाद अपने व्हाट्सप्प स्टेटस पर पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की तस्वीर लगाकर लिखा था, Jeet Gaye. We won। उनका यह स्टेटस देखने के बाद के कुछ लोगों ने आक्रोश जताते हुए स्कूल प्रशासन से टीचर की शिकायत भी की थी।

मामला बढ़ता देख नीरजा मोदी स्कूल मैनेजमेंट ने टीचर नफीसा को पाकिस्तान की जीत सैलिब्रेट करने पर बर्खास्त कर दिया है। हालांकि, स्कूल मैनेजमेंट ने टीचर की इस देश विरोधी करतूत पर किसी प्रकार की कोई माफी नहीं मांगी है। उदयपुर में स्थित यह स्कूल सोजतिया चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से संचालित होता है।

आपको बता दें विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में उन्तीस साल में पहली बार भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार मिली है। इस हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की तीखी आलोचना हो रही है। वहीं, कश्मीर सहित कई जगहों से पाकिस्तान के समर्थन में जश्न की खबरें भी सामने आईं, जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : प्यार के खातिर जापानी प्रिंसेस ने ठुकराया Royal Title

Related Articles