College से गायब छात्रा सड़क किनारे अधजली और नग्न हालत में मिली

कॉलेज से गायब हुई स्नातक ( Graduation Student ) की छात्रा आज सड़क किनारे एक खेत में नग्न हालत में बेहोश पड़ी मिली।

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है, यूपी के शाहजहांपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी हैं। कॉलेज से गायब हुई स्नातक ( Graduation Student ) की छात्रा आज सड़क किनारे एक खेत में नग्न हालत में बेहोश पड़ी मिली। जिसका आधा शरीर भी जला हुआ है। हालत काफी गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए तुरंत लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि छात्रा शहर के ही एक कॉलेज से स्नातक की पढाई कर रही है। छात्रा लखनऊ-बरेली राजमार्ग पर नगरिया मोड़ के पास खेत में नग्न अवस्था में मिली है, जो आधी जली हुई है। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि छात्रा 15 दिन में एक बार अपने पिता के साथ कॉलेज आती थी। और कल सोमवार को फिर वह अपने पिता के साथ कॉलेज आई थी।

नगरिया मोड़ के पास खेत में जली हुई मिली 

जब छात्रा क्लास में  पढ़ने चली गई तो पिता बाहर इंतज़ार करता रहा। लेकिन छुट्टी होने के कुछ देर बाद भी जब बेटी बाहर नहीं आई तो पिता ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया।  उतने में किसी शख्स ने आकर बताया कि उनकी बेटी नगरिया मोड़ के पास खेत में जली पड़ी हुई मिली है, जिसे इलाज के लिए तुरंत मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

एसपी के मुताबिक पुलिस अधिकारी तथा मजिस्ट्रेट ने पीड़ित छात्रा का बयान लेने की काफी कोशिश की लेकिन हालत काफी गंभीर होने के कारण वह बोल नहीं सकी दूसरी तरफ उसके पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा मेरी बेटी कभी अकेले नहीं आती थी और आज जब मैं उसे लेकर आया तो उसके साथ ऐसा हो गया जब्कि मैं कॉलेज के बाहर उसका इंतज़ार कर रहा था। पीड़ित छात्रा थाना जलालाबाद के एक गांव की निवासी है जो बरेली मोड़ स्थित स्वामी सुकदेवानंद पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज में पढ़ने आती थी।

यह भी पढ़े: Akshay Kumar की फिल्म Bacchan Pandey का पोस्टर रिलीज़, देखकर हो जाएंगे हैरान

Related Articles

Back to top button