महाकाल मंदिर के विकास के लिए विशेष पैकेज मिलने पर गदगद हुए सिंधिया

भोपाल : भाजपा विधायक प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के बाद शुक्रवार को राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कहा कि भाजपा (BJP) देश की एकमात्र पार्टी है जो देश में सार्वजनिक सेवाओं (public services) को आगे बढ़ाने के लक्ष्य की दिशा में काम कर रही है।

सिंधिया (Scindia) ने विधायकों के लिए पार्टी के प्रशिक्षण शिविर के बारे में बात करते हुए कहा कि आज के कार्यक्रम में, हम लोगों से मिले, एक-दूसरे से सीखा, चीजों पर चर्चा की और पार्टी के सिद्धांतों और मूल्यों को पुनः प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि इस तरह का समारोह राज्य और केंद्र सरकारों के बीच सामान्य आधार और समन्वय खोजने में मदद करती हैं। यह भाईचारा का वातावरण बनाती है।

महाकाल मंदिर के विकास के लिए विशेष पैकेज

पूर्व कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्हें बीजेपी का हिस्सा होने पर ‘गर्व’ है, क्योंकि देश में केवल एक ही पार्टी है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सार्वजनिक सेवा और देश को आगे बढ़ाने के लक्ष्य की दिशा में काम कर रही है।

इसे भी पढ़े; केंद्र की तर्ज पर यूपी सरकार भी पेपरलेस बजट करेगी पेश

सिंधिया (Scindia) ने कहा कि केंद्र ने हाल ही में उज्जैन में महाकाल मंदिर के जीर्णोद्धार और नवीनीकरण के लिए 75 करोड़ रुपये के पैकेज को मंजूरी दी है। उन्होंने कहा कि उज्जैन सिंधिया परिवार की पहली और ग्वालियर दूसरी राजधानी है।

सिंधिया ने कहा कि मुझे इस स्थान से बेहद लगाव है। मैंने महाकाल मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए 75 करोड़ रुपये के विशेष पैकेज की मांग की थी, जिसे केंद्र ने मंजूरी दे दी। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं।

Related Articles

Back to top button