छात्राओं को मिलेगी स्कूटी (Scooty) और साइकिल, love Jihad के खिलाफ बनेगा कानून

गृह मंत्री अमित शाह असम के कामरूप में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 8वीं कक्षा के बाद सभी बच्चियों को साइकिल और कॉलेज जाने वाली हर छात्रा को स्कूटी (Scooty) देंगे

कामरूप: असम में आगामी विधानसभा चुनाव (Assam Assembly Election 2021) में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। जिसके लिए सभी राजनीतिक पार्टीयां जनता के लिए एक से बढ़कर एक लुभावने वादों की घोषणा कर रही हैं। इस बार के असम चुनाव में भाजपा और कांग्रेस पार्टी के बीच कांटे की टक्कर है।

बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम के कामरूप में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए बोले कि राहुल गांधी का कहना है कि बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान है। असम की पहचान शंकर देव और माधव देव है, वीर सेनापति लाचित बोरफूकन है। कांग्रेस कितनी भी जोर लगा ले हम बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे।

मिलेगी साइकिल और स्कूटी

अमित शाह (Home Minister Amit Shah) कामरूप में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि 8वीं कक्षा के बाद सभी बच्चियों को साइकिल दी जाएगी। कॉलेज जाने वाली हर छात्रा को स्कूटी (Scooty) देंगे। 2 लाख सरकारी नौकरियां और 8 लाख प्राइवेट नौकरियों का सृजन 2022 से पहले किया जाएगा। असम में लव जिहाद (love Jihad) और लैंड जिहाद (Land Jihad) के खिलाफ कानून लाएंगे।

लैंड जिहाद

गृह मंत्री बोले कि लैंड जिहाद के माध्यम से असम की पहचान को बदलने का काम बदरुद्दीन अजमल ने किया है। अगर बदरुद्दीन अजमल और कांग्रेस की सरकार असम आती है तो असम एक बार फिर से आतंकवाद के रास्ते पर चल पड़ेगा।

असम विधानसभा चुनाव (Assam Assembly Election) 2021 में भारतीय जनता पार्टी 92 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। चुनाव के लिए BJP ने 17 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। असम में विधानसभा चुनाव 3 चरणों में होंगे- प्रथम चरण का मतदान- 27 मार्च को होगा, दूसरे चरण का मतदान- 1 अप्रैल और तीसरे चरण का मतदान -6 अप्रैल को होगा। चुनाव की मतगणना (Counting of votes) 2 मई को होगी।

यह भी पढ़े:सिंघम के विलेन Prakash Raj का Birthday आज, क्या पता हैं आपको ‘गनी भाई’ की पर्सनल लाइफ

Related Articles

Back to top button