IPL
IPL

एसडीओ साहब ने कार्यालय को बनाया बियर बार, साथियों संग लड़ा रहे जाम

आजमगढ़: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में सरकार बनने के बाद सभी विभागों में सफाई अभियान के तहत पान-मसाला खाने पर रोक लगाई थी। लेकिन आजमगढ़ जिले से बिजली विभाग के एसडीओ (SDO) के कार्यालय का नजारा सामने आया है जिसमें पान मसाला तो छोड़िये साहब ने कार्यालय को बीयर बार बना दिया है। इस कार्यालय में कोई और नहीं बल्कि खुद एसडीओ (SDO) अमित पोपले साहब अपने अन्य कर्मचारी के साथ बैठकर बियर और मुर्गे की दावत करते दिख रहे है। कार्यालय को बियर बार में बनाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

एसडीओ साहब कर रहे पार्टी

ये वायरल तस्वीर आजमगढ़ जिले के फूलपुर में बिजली विभाग कार्यालय की है। वर्ष पूर्व एसडीओ अमित पोपले की तैनाती एसडीओ आफिस में हुई। तैनाती पहले वें खुद अकेले जाम लगाते थे लेकिन अब तो पूरा माहौल बनाने में लग गए। एसडीओ अमित पोपले कार्यालय में ही कर्मचारियों के साथ देर रात तक पार्टी मनाने लगे है इस बात की जानकारी धीरे-धीरे अन्य कर्मचारियो के साथ स्थानीय लोगों को हुई। इस बार एसडीओ जब पार्टी मना रहे थे तब किसी ने तस्वीर खिंच कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस ने दिया बड़ा बयान

मुख्य अभियंता को नहीं खबर

इस तस्वीर में वे अपने कार्यालय में ही बैठकर बियर और मुर्गे की दावत कर रहे है। पुरे बियर बार का आनंद लेने के लिए मेंज पर कई बियर की कैन व सिगरेट के पैकेट रखे हुए हैं। एसडीओ ने खुद ही कार्यालय को बियर बार बना रखा है। किसी ने उनकी फोटो खिंच कर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी लगते ही विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। इस सम्बन्ध में विद्युत विभाग के मुख्य अभियंता राजेश रंजन सिंह का कहना है कि इस बात की जानकारी उन्हें पहले नहीं थी अब इस तस्वीर से पता चला है। कार्यालय या सार्वजनिक स्थानों पर शराब पार्टी कहीं से भी उचित नहीं है। इस मामले की जांच की जायेगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें : वैक्सीनेशन को लेकर बयानबाजी चालू, सपा के सवाल पर भाजपा ने किया पलटवार

Related Articles

Back to top button