कमांडो की तलाश अभी भी जारी है, तख्त सागर में हुए थे लापता

राजस्थान के जोधपुर में अभ्यास के दौरान तख्त सागर में लापता सेना की दस पैरा स्पेशल फोर्स के कमांडो कैप्टन अंकित गुप्ता की तलाश के लिए सेना ने आज सुबह फिर तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान अभी भी जारी

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में अभ्यास के दौरान तख्त सागर में लापता सेना की दस पैरा स्पेशल फोर्स के कमांडो कैप्टन अंकित गुप्ता की तलाश के लिए सेना ने आज सुबह फिर तलाशी अभियान शुरू किया।

तलाशी अभी भी जारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार तख्त सागर में कैप्टन अंकित गुप्ता को तलाशने के लिए सुबह सेना की टीम फिर मौके पर पहुंची और उन्हें तलाशने का काम फिर शुरु किया। उन्हें तलाशने के लिए सेना के साथ निजी गोताखोरों की भी मदद ली जा रही है। सेना ने हेलीकॉप्टर से अन्य जगहों से भी अपने विशेषज्ञों को बुलाया है और कैप्टन गुप्ता की तलाश की जा रही है।

 हेलीकॉप्टर से कूदे थे तख्त सागर में

उल्लेखनीय है कि कमांडो कैप्टन गुप्ता गुरुवार को एक अभ्यास के दौरान हेलीकॉप्टर से तख्तसागर में कूदे थे। उनके साथ कूदे अन्य कमांडो जलाशय के बाहर आ गये लेकिन कैप्टन गुप्ता गहरे पानी में डूब गये। हादसे के बाद सेना के गोतोखोरों ने तख्त सागर पर उनकी खोजबीन के लिए तलाशी अभियान शुरू किया लेकिन उनका पता नहीं चल सका और शाम को अंधेरा हो जाने पर तलाशी अभियान को रोक देना पड़ा।

यह भी पढ़े: राहुल ने देशवासियों से की अपील, किसानों के संघर्ष में जुड़े

Related Articles