जम्मू में सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान, इंटरनेट सेवाएं बंद

जम्मू के उधमपुर जिले में सुरक्षा बलों ने चलाया तलाशी अभियान, संदिग्ध लोगों की सूचना

जम्मू: जम्मू के उधमपुर जिले में जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग से लगते कुद क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया। क्षेत्र के स्थानिय लोगों ने दी संदिग्धों की सूचना।

एक पुलिस अधिकारी ने यहा कहा, ” संदिग्ध लोगों की आवाजाही के बारे में विशिष्ट जानकारी के आधार पर सेना, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की संयुक्त टीमों ने शुक्रवार सुबह उधमपुर के कुद और नत्थाटॉप क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया।

कुछ स्थानीय लोगों ने उन्हें इस क्षेत्र में संदिग्ध आवाजाही के बारे में सूचित किया, जिसके बाद तलाशी अभियान चलाया गया। इस क्षेत्र में तलाश जारी है और एहतियात के तौर पर इस क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।”

पहाड़ी पर वैष्णो देवी का मंदिर

उधमपुर भारत के जम्मू और कश्मीर प्रदेश का एक नगर है। राष्ट्रीय राजमार्ग 1ए पर जम्मू और श्रीनगर के बीच स्थित है। हिन्दुओं का प्रसिद्ध धार्मिक स्थल वैष्णो देवी उधमपुर के निकट है।

माँ वैष्णो देवी यात्रा की शुरुआत कटरा से होती है। अधिकांश यात्री यहाँ विश्राम करके अपनी यात्रा की शुरुआत करते हैं। माँ के दर्शन के लिए रातभर यात्रियों की चढ़ाई का सिलसिला चलता रहता है। कटरा से ही माता के दर्शन के लिए नि:शुल्क ‘यात्रा पर्ची’ मिलती है।

यह भी पढ़ेहारने के बाद भी ट्रंप नही छोड़ रहे हैं White House

यह भी पढ़ेसर्द हवाओं ने बढ़ाई गलन, चिकित्सकों ने किया मरीजो को अलर्ट

Related Articles