Shilpa Shetty और Raj Kundra पर SEBI ने लगाया लाखों रुपये का जुर्माना

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऐप ‘HotShots’के बारे में लगातार नई-नई खबरें आ रही हैं।

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऐप ‘HotShots’के बारे में लगातार नई-नई खबरें आ रही हैं। राज कुंद्रा पर हॉटशॉट्स (HotShot) ऐप के जरिए अश्लील फिल्में बनाने और उसका कारोबार करने का आरोप है, जिसकी वजह से पिछले कई हफ्तों से वह अपना समया जेल में बीत रहें है।

19 जुलाई को उनकी याचीका खारीज कर के 14 दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया। अब सेबी (SEBI) ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज (Viaan Industries) पर इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों का उल्लंघन करने पर 3 लाख का जुर्माना लगाया है।न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक SEBI (Securities and Exchange Board of India) ने शिल्पा शेट्टी, उनके पति और कारोबारी राज कुंद्रा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज पर अपने इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के उल्लंघन के लिए 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाता है।

यह भी पढ़ें: Twitter की रेस में टॉप पर पहुंचे PM Modi, दिग्गज नेताओं का तोडा रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: मछली पालन शुरू करने से पहले पढ़ें पूरी खबर, सरकार मत्स्य संपदा योजना के तहत करेगी मदद

Raj का HotShot 1.17 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की

पुलिस ने दावा किया कि मामले की जांच के दौरान यह पाया गया कि राज कुंद्रा ने आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड बनाई जिसने लंदन की केनरिन प्राइवेट लिमिटेड के जरिए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने के लिए हॉटशॉट्स ऐप खरीदी। उसने यह भी आरोप लगाया कि कुंद्रा ने हॉटशॉट्स के जरिए पिछले साल अगस्त से दिसंबर के बीच 1.17 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। पुलिस ने आरोपी के कार्यालय पर छापों के दौरान 51 आपत्तिजनक वीडियो पाए जाने का भी दावा किया।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles