ख़त्म हुआ फिल्म अंग्रेजी मीडियम का दूसरा और अंतिम शेड्यूल

0

नई दिल्ली: इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल ‘अंग्रेजी मीडियम’ इन दिनों अपनी स्टारकास्ट को लेकर काफी चर्चा में है| होमी अदजानिया के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का दूसरा और अंतिम शेड्यूल भी अब खत्म कर दिया गया है। इस फिल्म में एक्टर इर्र्फान खान के साथ करीना कपूर खान और राधिका मदन भी हैं।

फिल्म का अंतिम शेड्यूल और शूटिंग ख़त्म होने के बावजूद इरफ़ान खान ने लंदन में कुछ दिन और रूकने का फैसला कर लिया है।इरफान के एक करीबी सूत्र का कहना है कि, वे गर्मी के मौसम में ब्रिटिश कैपिटल में परिवार के साथ स्थानीय जगहों पर घूमना और मस्ती करना चाहते हैं।

उसके मुताबिक इरफान के दोनों बेटों ने ही यूके में ज्यादा समय व्यतीत करने पर जोर दिया था। चूंकि, यह उनके दोनों बेटों की छुट्टी का समय है, इसलिए इरफान अपने दोनों बेटों बाबिल और अयान को शहर की थिएटर संस्कृति से अवगत कराना चाहते हैं।

यह बेहतरीन नाटकों के प्रदर्शन का मौसम है और उन्हें लगता है कि यह दोनों के लिए फिल्मों से परे अपने क्षितिज को व्यापक बनाने और कला को समग्र रूप से और बेहतर ढंग से समझने के लिहाज से एक अच्छा अनुभव होगा। इरफान अगस्त माह में परिवार के संग छुट्टियां बीताने के बाद इस माह के दूसरे चरण में वापस मुंबई लौट जाएंगे।

loading...
शेयर करें