उत्तर प्रदेश में दूसरी बड़ी वारदात, बदमाशों ने महिला को उतारा मौत के घाट

मथुरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जहां एक तरफ लोगों के दिल से कासगंज कांड का खौफ अभी कम नहीं हो पाया है तो वहीं दूसरी तरफ मथुरा (Mathura) के बेखौफ बदमाशों ने एक महिला को दिनदहाड़े गोली मारकर मौत के घाट के उतार दिया। बताया जा रहा हैं कि मृतका पूर्व सभासद मीरा ठाकुर थीं। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

सीसीटीवी फुटेज

Uttar Pradesh में 24 घंटे के भीतर दूसरी वारदात

जानकारी के मुताबित यह पूरा मामला नगर कोतवाली इलाके का बताया जा रहा हैं। जहां मथुरा के पॉश इलाके डेम्पियर नगर में एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पूर्व पार्षद मीरा ठाकुर को सरेआम सड़क पर गोली मार दी। मीरा ठाकुर के गोली लगते ही मौके पर मौत हो गई। इस हत्या काण्ड के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। मौका-ए-वारदात पर मीरा को गोली मारने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। किसी अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मीरा के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

फिलहाल पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। अभी तक हमलावरों के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस मौका-ए-वारदात से सुराग जुटाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: राज्यसभा कार्यवाही: कांग्रेस सांसदों ने किया Walk out, जानें PM मोदी की बड़ी बातें

Related Articles

Back to top button