Pakistan और South Africa के बीच दूसरा T20 मुकाबला आज, जानिए कहाँ देखे live मैच

सीरीज़ में 2-1 से शिकस्त दी और चार टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच को भी पाकिस्तान ने जीत लिया था। और आज इस सीरीज का दूसरा T20 मैच खेला जाएगा

नई दिल्ली: पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच इस वक्त T20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इससे पहले इन दोनों टीमों ने तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली थी। जिसमें पाकिस्तान ( Pakistan ) ने साऊथ अफ्रीका ( South Africa ) को सीरीज़ में 2-1 से शिकस्त दी थी और अब चार टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच को भी पाकिस्तान ने जीत लिया है। और आज इस सीरीज का दूसरा T20 मैच खेला जाएगा।

सीरीज में पीछे चल रही साउथ अफ्रीका की टीम आज का मैच जीतकर सीरीज में बराबरी की पूरी कोशिश करेगी। बता दें कि पाकिस्तान की टीम इस दौरे पर काफी मजबूत दिखाई दे रही है। जिसकी वजह से वह वनडे मैचों के बाद टी-20 में भी जीत हासिल कर चुकी है। इस वक़्त पाकिस्तानी खिलाड़ियों का आत्मविश्वास भी काफी बढ़ा हुआ है। पाकिस्तान के कई बल्लेबाज इस वक्त लय में दिखाई दे रहे हैं पहले टी20 मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने 189 रन को आसानी से चेंज कर लिया था। इस मैच में पाकिस्तान की तरफ से विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने 50 गेंदों पर 74 रन की बेहतरीन पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी।

Eng vs Pak 3rd T20 Match England Pakistan 2020 T20 Series at Emirates Old  Trafford Manchester live match update - ENG vs PAK T20: पाकिस्तान ने  इंग्लैंड को आखिरी मैच में 5

टीम को छोड़कर आईपीएल ( IPL ) मैच खेलने चले गए

लेकिन अगर बात करें साउथ अफ्रीका टीम की तो साउथ अफ्रीका टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी इस वक्त अपनी टीम को छोड़कर आईपीएल ( IPL ) मैच खेलने चले गए हैं। बावजूद उसके अफ़्रीका के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान को कड़ी टक्कर दी है और वही अब सीरीज में बढ़त हासिल करने की पुरजोर कोशिश करेंगे। अफ्रीका टीम के कप्तान टेंबा बवूमा ( Captain Tenba Bavuma ) भी चोटिल होकर सीरीज़ से बाहर हो गए हैं। ऐसे में हेनरिक क्लासेन ( Henrik Klassen ) टीम की कप्तानी संभाल रहे और वह काफी बेहतरीन कप्तानी करते भी दिखाई दे रहे हैं। आज दोनों टीमें पिछले मैच वाली प्लेइंग इलेवन के साथ ही उतर सकती है।

यह भी पढ़े: इस फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट, दिल खोल कर फैंस कर रहे Aditi Rao Hydari की तारीफ

Related Articles

Back to top button