जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

अतिरिक्त सुरक्षा बल और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गये हैं तथा कानून एवं व्यवस्था को बिगड़ने से रोकने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गयी है।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में गुरुवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी समेत दो आतंकवादी मारे गये।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने वानीगाम पायीन क्रीरी गांव में आज तड़के संयुक्त अभियान छेड़ा। सुरक्षा बलों ने गांव से बाहर निकलने के सभी रास्तों को सील कर दिया और प्रत्येक घर की तलाशी लेनी शुरू की। इसी दौरान वहां छुपे आतंकवादियों ने गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायी जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। इस दौरान दो आतंकवादी मारे गये। उनकी पहचान पाकिस्तान निवासी अबरार और सोपोर निवासी आमिर सिराज के रूप में की गयी है।

अतिरिक्त सुरक्षा बल और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गये हैं तथा कानून एवं व्यवस्था को बिगड़ने से रोकने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गयी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक आज सुबह से ही विस्फोटों और गोलीबारी की आवाजें सुनायी दे रही हैं। और उन्होंने बताया कि जिस मकान से आतंकवादी गोलीबारी कर रहे हैं, उसके आस पास के लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है।

यह भी पढ़े:

Related Articles

Back to top button