जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 78 Terrorists को किया ढेर!

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो स्थानीय Terrorists आतंकवादियों के मारे जाने के साथ, आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि कुल इस साल अब तक घाटी में 78 आतंकवादियों में से 78 को मार गिराया गया है।

कुमार ने आज जारी एक बयान में कहा, “लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े दो स्थानीय आतंकवादी Terrorists मारे गए हैं। आज के अभियान के साथ पुलिस ने सुरक्षा बलों के साथ इस साल अब तक घाटी में 78 आतंकवादियों को मार गिराया है।”

उन्होंने आगे कहा, “इन मुठभेड़ों में, अधिकांश आतंकवादी (78 में से 39) प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे, उसके बाद बाकि हिज्ब-उल-मुजाहिदीन (एचएम), अल-बद्र, जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) और अंसार गजवत-उल-हिंद से जुड़े थे ।”

इससे पहले दिन में, कश्मीर जोन पुलिस ने कहा था कि आज श्रीनगर के दानमार इलाके के आलमदार कॉलोनी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए।

उन्होंने बताया कि फिलहाल तलाशी अभियान जारी है। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है, यह जोड़ा। कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, “#SrinagarEncounterUpdate: 02 अज्ञात #आतंकवादी मारे गए। #खोज जारी है। आगे के विवरण का पालन किया जाएगा।” पुलिस ने पहले कहा था कि जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के दानमार इलाके में शुक्रवार तड़के एक मुठभेड़ हुई।

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया था कि “श्रीनगर के दानमार इलाके के आलमदार कॉलोनी में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं।”

ये भी पढ़ें :  14 साल की 2.26 मीटर लंबी चीनी Basketball Girl ने किया सबको हैरान, देखें Video

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles