दिल्ली की सड़कों का देखें बुरा हाल, चालक सहित कार धरती में समाई, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: मायानगरी मुंबई की तरह दिल्ली (Delhi) में भी तेज बारिश (Heavy Rains) हो रही है। भारी से बारिश से दिल्ली (Delhi) में हुए जलभराव में एक शख्स की डूबने से मौत हो गई है, वहीं दूसरी तरफ द्वारका (Dwarka) में एक कार सड़क के अंदर समा गई। सड़क धंसने (Road collapse) से कार धरती में जाने लगी और एक युवक की जान जाते-जाते बची। इस पुर्र मंजर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ट्रैफिक पुलिस की कार धरती में समाई

इस घटना को देखते स्थानीय लोगों ने बिना देरी किए ही कार चालक की मदद कर गड्ढे से बाहर निकाला, इस हादसे का शिकार हुए व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि वह दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का सिपाही है। आपको बता दें कि दिल्ली में अगले तीन दिनों तक लगातार बारिश होने की संभावना है। इसलिए दिल्ली सरकार ने सभी अधिकारियों को 24 घंटे तक नजर बनाए रखने के लिए कहा है। केजरीवाल सरकार मानना है कि इस हालात में कभी भी किसी की जरूरत पड़ सकती है।

बारिश से धंसी सड़क

दिल्ली में रविवार रात से ही लगातार बारिश हो रही है और इसी कारण अलग-अलग हिस्सों में बारिश का पानी भर गया है। लगातार बारिश होने से सड़क की स्थिति भी खतरनाक हो गई। द्वारका में सोमवार को अचानक से सड़क पर धंस गई और कार धरती में चालक सहित सामने लगी, लोगों ने आनन-फानन में गाड़ी के अंदर बैठे शख्स को निकाला। शख्स दिल्ली पुलिस का सिपाही है और वह अपने भाई से मिलकर वापस लौट रहा था। बाद में क्रेन की मदद से गाड़ी को निकाला गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

Related Articles