देखें दबंगई, युवक को कार की बोनट पर लादकर तेज रफ्तार में दौड़ाता रहा कार

कानपुर: यूपी के कानपुर (Kanpur) से सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कार सवार (Car driver) दबंग दबंगई दिखाते हुए एक शख्स को हाइवे पर तेज रफ्तार कार (Car) के बोनट पर घसीटते हुए दिखाई दें रहा है। बताया जा रहा है कि ये घटना बीते सोमवार की है और आज सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, बीते सोमवार शाम को एक ट्रक और कार की टक्कर हो गई, इससे नाराज कार सवार युवकों ने ट्रक चालक से बहसबाजी की और विवाद बढ़ गया। इसके बाद कार सवार युवक ने गुस्से में आकर सामने खड़े ट्रक चालक पर कार चढ़ाने के कोशिश की, लेकिन वो खुद की जान बचाने के लिए बोनट पर चढ़ गया और वाइपर को कस कर पकड़ लिया। इसके बाद युवकों ने फ्लाईओवर पर कार की रफ्तार तेज कर दी।

लखनऊ-कानपुर फ्लाईओवर पर दौड़ी कार

जाजमऊ चौकी के सामने लखनऊ-कानपुर फ्लाईओवर तेज रफ्तार में कार दौड़ती हुई दिखाई दी, जिसपर एक युवक बोनट पर था। वीडियो देख के ऐसा लगा कि ये कोई स्टंट कर रहा है, लेकिन जब प्रत्यक्षदर्शियों से इस मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कार-ट्रक की टक्कर के बाद हुए विवाद के बाद ये घटना हुई है।

कार के बोनट लटका युवक जान की मांगता रहा भीख

तेज रफ्तार कार की बोनट पर लटका युवक लगातार अपने जान की भीख मांगता रहा, लेकिन युवकों ने कोई दया नहीं दिखाई और कार की रफ्तार तेज कर दी, पांच किमी तक गाड़ी दौड़ाता रहा। इस खौफनाक मंजर को देखने वाले कई राहगीरों ने इस घटना का वीडियो बना जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।

Related Articles