प्रेमी पर भरोसे का देखें खौफनाक अंजाम, 4 दोस्तो संग मिलकर प्रेमिका के साथ बलात्कार

चेन्नई: तमिलनाडु में प्रेमी ने अपने अन्य चार दोस्तो के साथ मिलकर अपनी ही एक 20 वर्षीय प्रेमिका से सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी प्रेमी ने लड़की को दूसरी जगह नौकरी लगाने के बहाने से ले जाकर आरोपियों ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। यह घटना कांचीपुरम की बताई जा रही है।

पीड़िता एक मोबाइल की दुकान पर काम करती है। कुछ दिनों पहले उसकी दोस्ती गुनासीलन नाम के लड़के से हुई थी। इसके बाद दोनों में दोस्ती गहरी हो गई फिर लड़के ने अपने एक और दोस्त से दोस्ती कराई। इसके बाद दोनों ने प्राइवेट कंपनी में नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाया।

जानकारी के मुताबिक 8 सितंबर को गुनासीलन पीड़िता को कार से कांचीपुरम में स्थित एक फार्म हाउस में ले गया। तभी रास्ते में लड़की को नसॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। पीड़िता जब बेहोश हो गई, तो गुनासीलन ने अपने चार और दोस्तों को वहां बुलाया और कार में ही पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

होश में आने के बाद भागने की कोशिश

हालांकि, होश में आने के बाद पीड़िता ने वहां से भागने की कोशिश की और उसने अपने पैरों से कार की खिड़की को तोड़ने की कोशिश भी की। ये सब देखकर स्थानीय लोगों का ध्यान कार की ओर गया। लोगों को कार की तरफ आता देखकर सभी आरोपी पीड़िता को चेन्नई-बेंगलुरु हाईवे पर फेंक कर वहां से फरार हो गए। पीड़िता को इलाज के लिए कांचीपुरम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सभी आरोपी गिरफ्तार

घटना सामने आते ही कांचीपुरम के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने आरोपियों को जल्द पकड़ने और मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अगले ही दिन 9 सितंबर को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि 10 सितंबर को पांचवां आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया। सभी आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles