बढ़ती महंगाई पर उर्मिला का देखें अनोखा तंज, अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो, डीजल नब्बे…

नई दिल्ली: बचपन में आप सभी ने अक्कड़ बक्कड़ (Akkad Bakkad) बंबे बो तो खेला ही होगा लेकिन इस बार इसका इस्तेमाल देश में बढ़ी पेट्रोल की कीमतों में किया गया है, कैसे? चलिए आपको बताते है कि देश में इन दिनों पेट्रोल-डीजल और गैस की कीमतें आसमान छू रही हैं। देश के कई राज्यों में पेट्रोल के दाम हद से ज्यादा बढ़ रहे है। इसी को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री व महाराष्ट्र की शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट करके अक्कड़ बक्कड़ (Akkad Bakkad) बंबे बो लिखा है।

उर्मिला का देखें ट्वीट

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर विपक्ष पार्टी अलग-अलग तरह की बयान बाजी करके सरकार पर निशाना साध रहे है। वहीं उर्मिला मातोंडकर ने अपने एक अलग ही अंदाज में ट्वीट करके सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर ट्वीट करके लिखा है कि, ‘अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो, डीजल नब्बे पेट्रोल सौ, सौ मे लगा धागा, सिलेंडर ऊछल के भागा।’

ये भी पढ़ें : 2 नाबालिग दलित लड़कियों का शव मिलने से UP में हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

ट्वीट के बाद यूजर्स ने ये कहा

अपनी इस बयान बाजी के बाद से उर्मिला एक बार फिर सुर्खियां बंटोर रही है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उनका ये शायरना अंदाज में सरकार पर तंज करना सबसे अलग और नायाब है। उधर कुछ लोगों को उनकी ये शायरी पसंद नहीं आई है और उन्हें तथ्य पर नजर डालने की बात कर रहे हैं। उर्मिला की ये कोई पहली बार बयान बाजी नहीं है इससे पहले भी उन्होंने हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल के 200 किसानों की मौत के बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

ये भी पढ़ें : अब किसी भी कक्षा में पढ़ाने के लिए TET अनिवार्य, जानिए नवोदय ने क्या कहा

Related Articles

Back to top button