एक फैन  Avengers Endgame देखकर इतनी रोई कि पहुंची अस्पताल

0

चीन: Avengers Series की दुनिया दीवानी है। अपने पसंदीदा सुपरहीरोज को देखने के लिए लोगों की भीड़ थिएटर में हमेशा से रही है। Avengers Endgame रिलीज होते ही दुनियाभर के थिएटर हाउसफुल हैं। आप भले ही खुद को सबसे बड़ा मार्वल फैन मानते हों लेकिन 21 साल की इस लड़की से बड़े फैन नहीं हो सकते। चीन के झेजियांग शहर की एक कॉलेज स्टूडेंट Avengers Endgame देखने के लिए थिएटर पहुंची लेकिन अब अस्पताल में भर्ती है। वह फिल्म को देखकर अपनी भावानाओं पर काबू नहीं रख पाई और फिल्म देखते हुए लगातार रोती रही। वह फिल्म का पहला ही शो देखने पहुंचीं थी।

Avengers Endgame फिल्म के क्लाइमैक्स को लेकर ऐसी भावुक हुई कि दोस्तों के समझाने पर भी नहीं समझी और बस रोती रही। इतना रोना उसके लिए महंगा पड़ गया। आखिरकार उसे सांस लेने में दिक्कत हुई और अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उसे तुरंत ऑक्सीजन मास्क लगाना पड़ा। डॉक्टरों के मुताबिक यह लड़की हाइपरवेन्टिलेशन की शिकार हो गई थी जो कि खूब रोने और चिंता करने के कारणा हुआ। अस्पताल में इलाज चला उसके बाद उसकी स्थित ठीक हुई।

भारत में भी पैसों की बाढ़ 

Avengers Endgame शुक्रवार को भारत में रिलीज हुई और ऐसी शुरुआत भारतीय सिने इतिहास में किसी भी फिल्म को नहीं मिली है। टिकट खिड़की पर पैसों की बाढ़ आ गई। पहले दिन ही इस विदेशी फिल्म ने 53.10 करोड़ रुपए की कमाई की है, यह नेट कमाई का आंकड़ा है। ग्रॉस कमाई 63.21 करोड़ रुपए की है। इस फिल्म को 2845 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

 

loading...
शेयर करें