‘मैं मुलायम सिंह यादव’ देख नेता जी की तबियत हुई खुश, कह दी ये बड़ी बात….

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके दिग्गज नेता ‘मुलायम सिंह यादव’ के जीवन को फ़िल्मी पर्दे पर फिल्माया गया है। उनके जीवन पर बनी बायोपिक ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ (Main Mulayam Singh Yadav) का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। अपने जीवन पर बनी बायोपिक के ट्रेलर को मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने अपने निवास पर देखा। इस दौरान फिल्म की पूरी स्टार-कास्ट मौजूद रही।

इस दिन रिलीज़ होगी ‘मैं मुलायम सिंह यादव’

फिल्म ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ (Main Mulayam Singh Yadav) 11 फरवरी को पुरे देश में रिलीज़ की जा रही है। फिल्म की रिलीज़ से पहले इसे रिलीज़ करने वाली कंपनी ‘डॉन सिनेमा’ के ओनर महमूद अली (Mehmood Ali) ने मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को को शॉल पहनाई साथ मुलायम सिंह ने उन्हें फिल्म को लेकर शुभकामनऐं दी। इस दौरान फिल्म में मुलायम सिंह यादव का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित सेठी, राइटर रशीद इक़बाल, प्रोडूसर प्रोड्यूसर मीना सेठी मंडल और वसीम सिद्दीकी एवम नाज़मा शेख भी मौजूद रहे।

मुलायम सिंह ने की फिल्म की तारीफ

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद मुलायम सिंह यादव ने पूरी स्टारकास्ट की तारीफ की और कहा कि फिल्म लोगो को बेहद पसंद आने वाली है। उन्होंने कहा ये एक बड़ी हिट फिल्म साबित होगी।

फिल्म ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ (Main Mulayam Singh Yadav)  को देखने के लिए मुलायम के चाहने वालो और समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह दिख रहा रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह का किरदार निभाने एक्टर अमित सेठी और फिल्म की पूरी यूनिट के साथ ढेर सारी सेल्फी ली। कार्यकर्ताओं ने कहा फ़िल्म उत्तर प्रदेश में सुपर हिट होगी। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओ की भारी भीड़ ने फिल्म की यूनिट से बात करते हुए कहा की हमें फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इन्तजार है।

ये भी पढ़ें: यूपी चुनाव से पहले आखिर क्यों हो रही ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ की इतनी चर्चा?

Related Articles