देश की बिगड़ी हालत देख Sonu Sood ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, जानें कैसे और क्या कराएंगे मुहैया ?

ज़रूरतमदों के मसीहा के नाम से पहचाने जाने वाले एक्टर Sonu Sood अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने फिर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि वह एक Telegram App लॉन्च कर चुके हैं।

नई दिल्ली: ज़रूरतमदों के मसीहा के नाम से पहचाने जाने वाले एक्टर Sonu Sood अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनसे जुड़ी कोई भी खबर मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। बता दें कि जब से कोरोना काल में उन्होंने लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है तब से Sonu Sood लोगों के हीरो बन गए हैं और अब उनके ट्वीट्स भी खूब पढ़े जाते हैं। उन्होंने फिर एक ट्वीट किया है जो लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि वह एक Telegram App लॉन्च कर चुके हैं।

दरअसल देशभर में फिर एक बार कोरोना वायरस ने तांडव मचा रखा है जिसके चलते चारों ओर दहशत का माहौल बना हुआ है। आए दिन अस्पतालों में beds, medicines and oxygen की किल्लत की खबरें सामने आ रही हैं। अब Sonu Sood ने इन परेशानियों को ध्यान में रखते हुए एक ठोस कदम उठाया है। उन्होंने एक Telegram App लॉन्च किया है जिसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी है।

Beds, Medicines और Oxygen कराएंगे महैया

Sonu Sood ने अपने ट्वीट में लिखा,”अब पूरा देश साथ आएगा। जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पे इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे। देश को बचाएंगे।” वह इस App के जरिए जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में beds, medicines और oxygen महैया कराएंगे। अपने ट्वीट में एक्टर ने लोगों से सोनू सूद Covid force ज्वाइन करने की अपील भी की है। उनके इस ट्वीट पर लगातार लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

बता दें कि Sonu Sood लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आए हैं। उनकी इस दरियादिली के कारण ही कहीं गांव में उनकी प्रतिमा बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा होनी शुरू हो गई। उन्होंने अपने काम से लोगों के दिलों में अमिट स्थान बना लिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘किसान’ साइन की है। इसके अलावा वो जल्द ही ‘पृथ्वीराज’ में भी नजर आऐंगे।

 

Related Articles

Back to top button