Prithvi Shaw की परफॉरमेंस देख कर ये एक्ट्रेस हुई फ़िदा, इंस्टाग्राम पर हार्ट इमोजी लगाकर किया इजहार

नई दिल्‍ली: ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि एक क्रिकेटर का नाम किसी एक्ट्रेस से जोड़ा गया हो। यहाँ तक कई क्रिकेट स्टार्स ने अभिनेत्रियों से शादी भी की है। इस लिस्ट में इंडियन टीम के स्टार प्लेयर्स जैसे विराट कोहली, युवराज सिंह, और हरभजन सिंह जैसे नाम शामिल है। इस बार इंडियन टीम के उभरते सितारे और दिल्ली कैपिटल्स के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का नाम उनकी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस कई बार एक अभिनेत्री का नाम पृथ्वी से जोड़ चुके है। लेकिन एक्ट्रेस प्राची सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये लगभग इस बात पर मुहर लगा दी है।

Prithvi Shaw के लिए प्राची का प्यार

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का नाम लम्बे समय से एक्‍ट्रेस प्राची सिंह से जोड़ा जा रहा है। लोगो का मानना है कि वो एक्ट्रेस प्राची सिंह के साथ रिलेशनशिप में है। लेकिन इस बार खुद प्राची सिंह ने इस बात का संकेत दिया है। दरअसल 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में पृथ्वी (Prithvi Shaw) ने 82 रन की धमाकेदार पारी खेली। जिसके बाद प्राची सिंह ने अपने इंटग्राम स्टोरी पर पृथ्वी (Prithvi Shaw) की कुछ तस्वीरें शेयर की और हार्ट इमोटिकॉन्‍स के साथ कहा कि मुझे तुम पर गर्व है।

प्राची ने दी ये सलाह

एक्ट्रेस प्राची सिंह ने पृथ्वी (Prithvi Shaw) को नया सूटकेस लेने की सलाह दी। प्राची ने अपने एक और पोस्ट में केकेआर के खिलाफ शॉ को मिले सभी अवॉर्ड का एक कोलाज शेयर किया और लिखा कि एक नया सूटकेस होना चाहिए जिसमे इन सभी को रखा जा सके। उस मैच में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को मोस्‍ट वैल्‍यूएबल एसेट ऑफ द मैच, पावर प्‍लेयर ऑफ द मैच, गेम चेंज ऑफ द मैच, सुपर स्‍ट्राइकर ऑफ द मैच और मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया।

एक्ट्रेस प्राची सिंह एक्टिंग इंडस्ट्री में एक नया नाम है। वह कलर्स के मशहूर सीरियल उड़ान में काम कर चुकी है। प्राची सिंह एक मॉडल और बेहतरीन डांसर है। वैसे तो बॉलीवुड और क्रिकेटरों के बीच बहुत ही गहरा रिश्ता माना जाता है। कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को क्रिकेटरों ने अपना हमसफ़र बनाया है। पृथिवी शॉ (Prithvi Shaw) और एक्ट्रेस प्राची सिंह का नाम पीछे काफी समय से एक दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है। अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो खुद पृथ्वी (Prithvi Shaw) और प्राची ही बता सकते है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: जीत का सिक्सर लगाने MI से भिड़ेंगे CSK के किंग्स

Related Articles