रायबरेली में पुलिस देख गोली बरसाते भागे बदमाश, मुठभेड़ में एक सिपाही दो बदमाश घायल

कल देर रात चेकिंग के दौरान कुछ लोग मोटरसाइकिल से जाते दिखे जो पुलिस दल को देख भागने लगे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी।

रायबरेली: रायबरेली के शहर कोतवाली इलाके में पुलिस मुठभेड़ में एक सिपाही और दो बदमाशों को गोली लगी। जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि बदमाशों के कई साथी फरार हो गये।

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने रविवार को यहां कहा कि कल देर रात चेकिंग के दौरान कुछ लोग मोटरसाइकिल से जाते दिखे जो पुलिस दल को देख भागने लगे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस के साथ मुठभेड़ की में दो बदमाश घायल हो गए तथा उनके शेष साथी फरार हो गए जिनकी सरगर्मी से तलाश हो रही है।

बदमाशों की फायरिंग में एक सिपाही भी घायल हुआ है। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूछताछ में बदमाशों ने कई महत्वपूर्ण राज उगले हैं। दोनों बदमाश कानपुर देहात के रहने वाले और हिस्ट्रीशीटर है और यहाँ कुछ घटनाएं इनके गिरोह द्वारा की गई है। दोनों पर 10-10 हज़ार का इनाम घोषित है।

पिछले दिनों इन्होंने हरचंदपुर इलाके में एक व्यापारी से लूटपाट की थी तथा इनके खिलाफ वाराणसी और गाज़ियाबाद में भी मुकदमे दर्ज है। रायबरेली में भी यह लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आए थे तथा रायबरेली में हुई कुछ घटनाओं में इनका हाथ था।

ये भी पढ़ें : पैगंबर कार्टून विवाद , चर्च के पादरी पर दर्दनाक हमला

Related Articles

Back to top button