IPL
IPL

Malaika Arora के स्‍ट्रेच मार्क्‍स देख, लोगो ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया

बॉलीवुड ( Bollywood ) की आइटम गर्ल से मशहूर हुई अरबाज़ खान की पत्नी रह चुकी मलाइका अरोरा ( Malaika Arora ) हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है।

मुंबई: बॉलीवुड ( Bollywood ) की आइटम गर्ल से मशहूर हुई अरबाज़ खान की पत्नी रह चुकी मलाइका अरोरा ( Malaika Arora ) हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। कभी अरबाज़ खान को लेकर तो कभी अर्जुन कपूर के साथ रिश्तो को लेकर उनका नाम खबरों में बना रहता है लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा उनके स्ट्रेच मार्क्स को लेकर है।

मलाइका अरोरा की तस्वीर अक्सर जिम से आते जाते सोशल मिडिया ( social media ) पर वायरल होती रहती है लेकिन इस बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर आगई। ऐसा तब हुआ जब वह फिर जिम जाती हुई नज़र आयी और उनके स्ट्रेच मार्क्स लोगो की नज़रो में आ गए। फिर क्या लोगो को ट्रोल करने का मौका मिल गया और सोशल मिडिया पर लोगो ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। कोई उन्‍हें बूढ़ी औरत कह रहा है तो कोई कहा रहा है कि पेट से बुढ़ापा दिख रहा है। यहाँ तक लोगो ने अपनी सीमाएं पार करते हुए भद्दे कमेंट भी करने लगे।

बचाव में आए मलाइका अरोरा के फैंस 

जहाँ लोगो ने उन्हें ट्रोल किया तो वहीँ उनके फैंस ने उनका बचाव करते हुए ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब भी दे डाला। मलाइका अरोड़ा के फैंस ने ट्रोलर को उनकी ऐसी बुरी सोच के लिए जमकर लताड़ा है, एक प्रशंसक ने लिखा है, ये लोग मलाइका का बेरहमी से मजाक उड़ा रहे हैं और जेनिफर लोपेज ( Jennifer Lopez ) और जेनिफर एनिस्टन ( Jennifer Aniston ) की तारीफ करते हैं। मलाइका के फैंस ने जवाब में कहा कि मलाइका 40 की उम्र में भी खूबसूरत दिखती है और उन्हें ट्रोल करने वाले 20 की उम्र में भी 30 के आलू, अदरक जैसे दिखते है।

यह भी पढ़े: कैमरून (Cameroon) में दर्दनाक सड़क हादसा, 53 लोगों की मौत, 21 लोग घायल

Related Articles

Back to top button