IPL
IPL

Social Distancing की इस लाजवाब टैक्नीक को देखकर हो जाएँगे लोट-पोट

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस फोटो में कोरोना वायरस से बचने के तरीकों में सोशल डिस्टेंसिंग भी एक अहम तरीका है जिसका इस्तेमाल लोग कर रहे हैं

नई दिल्ली: देश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है आए दिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है ऐसे में लोगों के दिलों में डर बैठ चुका है। हर कोई अपने और अपने परिवार को लेकर चिंतित है इस चिंता वाले माहौल को थोड़ा सा हल्का करने के लिए देश के उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया इस फोटो को शेयर करने का उनका केवल एक ही मकसद है कि लोग इस संकट के माहौल में खुद को खुश रखें।

कोरोना से बचने के लिए लोग सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करने की बात करते हैं। और इस तस्वीर ने सोशल डिस्टेंसिंग का एक ऐसा नमूना पेश किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। तस्वीर में दो लोगों को गर्दन में सीढ़ी डालकर उसे बाइक पर ले जाते दिखाई पड़ रहे है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। और इस तस्वीर को उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी शेयर किया है।

वायरल हो रही इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और मजेदार कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि इस फोटो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) ने कैप्शन में लिखा कि, इस तस्वीर को देखकर इन कठिन समय में भी हंसी आ गई। कुछ सोशल डिस्टैंडिस तकनीक सुरक्षात्मक से अधिक खतरनाक हो सकती है।

यह भी पढ़े: COVID-19: यूपी के इन जिलों में vaccination अभियान शुरु, इसके लिए 18 साल से अधिक उम्र होनी चाहिए

Related Articles

Back to top button