#DDCA घोटाला : जेटली को मिला सहवाग और गंभीर का साथ  

Jaitleyनई दिल्ली आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने वित्‍त मंत्री अरुण जेटली पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। पार्टी ने जेटली को #DDCA घोटाले का दोषी बताया और जांच की मांग की थी। जिसके बाद अब अरुण जेटली को पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर का साथ मिल गया है।

यहां पढ़ें : जानिए अरुण जेटली पर क्या-क्‍या आरोप लगाए आप ने

सहवाग ने ट्विटर पर लिखा कि मेरे समय में अगर #DDCA किसी खिलाड़ी का गलत सेलेक्शन होता थो तो मैं जेटली जी को जानकारी देता था।  उन्होंने आगे लिखा शिकायत पर जेटली गड़बड़ी सही करवाते थे और योग्य खिलाड़ी के लिए न्याय सुनिश्चित करते थे।

इसके साथ सहवाग ने कहा कि #DDCA में किसी और से बात करना एक बुरे सपने की तरह होता था लेकिन जेटली जी खिलाड़ियों के मुश्किल समय में हमेशा साथ रहते थे।

सहवाग के ट्वीट

Virender Sehwag ✔ @virendersehwag

And @arunjaitley Ji would immediately ensure correction and justice for the deserving players at #DDCA

11:42 AM – 20 Dec 2015

Virender Sehwag ✔ @virendersehwag

Was a nightmare to speak to some others at DDCA but @arunjaitley ji was always available for players in case of any difficulty at any time

11:43 AM – 20 Dec 2015

सहवाग के बाद इंडिया टीम के पूर्व ओपनर बल्‍लेबाज गौतम गंभीर ने भी जेटली के समर्थन में ट्वीट किया। गंभीर ने ट्वीट में लिखा कि कुछ पूर्व क्रिकेटरों द्वारा #DDCA में हुई गड़बड़ियों के लिए अरुण जेटली को दोषी बताना भयानक है। जबकि वो लोग अरुण के चलते ही #DDCA में अच्छे पदों पर बैठे हैं।

गौतम के ट्वीट –

GGF ✔ @GautamGambhir

Grossly inappropriate 2 blame @arunjaitley ji 4 corruption in DDCA. He was d one who got Delhi a proper stadium widout taxpayer’s money.

12:01 PM – 20 Dec 2015

GGF ✔ @GautamGambhir

Appalling to note some ex-players blame @arunjaitley ji for all that’s wrong in DDCA. Whereas dey enjoyed plum posts in DDCA coz of him.

12:02 PM – 20 Dec 2015

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button