सिराज के प्रदर्शन पर बोले सहवाग, कहा- ‘यह लड़का अब आदमी बन गया’

अपने करियर का तीसरा टेस्ट मैच खेल रहे सिराज ने आस्ट्रेलिया दौरे पर अंतिम टेस्ट मैच के चौथे दिन पहली बार टेस्ट मैच की एक पारी में पांच विकेट लिए।

ब्रिस्बेन: सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गज भारतीय क्रिकेटरों ने अपने करियर में पहली बार पांच विकेट लेने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की तारीफ की है। अपने करियर का तीसरा टेस्ट मैच खेल रहे सिराज ने आस्ट्रेलिया दौरे पर अंतिम टेस्ट मैच के चौथे दिन पहली बार टेस्ट मैच की एक पारी में पांच विकेट लिए। वह गाबा में एक पारी में पांच विकेट लेने वाले भारत के पांचवें गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने 73 रन देकर पांच विकेट लिए।

सहवाग ने जमकर की तारीफ

सिराज के इस बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, “इस दौरे पर एक लड़का आया था, जो आदमी बन गया है, सिराज। पहली ही टेस्ट सीरीज में तेज गेंदबाजी की अगुवाई कर रहे है और वह फ्रंट से लीड कर रहे है। जिस तरह से इस दौरे पर नए लड़कों ने भारत के लिए प्रदर्शन किया है, यह लंबे समय तक हमारी यादों में रहेगा। अगर हम ट्रॉफी बरकरार रखते हैं तो यह एकदम ठीक होगा।”

सचिन ने भी की तारीफ

भारतीय टीम के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने सिराज की तारीफ करते हुए कहा, “अपने पहले पांच विकेट के लिए वेलडन सिराज। और शार्दुल ठाकुर आपके महत्वपूर्ण हरफनमौला प्रदर्शन के कारण टेस्ट को दिलचस्प बना दिया है और ब्रिसबेन टेस्ट को अब भी जीवंत बनाए रखा है।”

यह भी पढ़ें: Syed Mushtaq Ali T20: कर्नाटक ने यूपी को 5 विकेट से हराया

Related Articles