सेल्फी ने ली मशहूर मॉडल Sofia Cheung की जान, इस तरह हुई खौफनाक मौत

हॉन्ग कॉन्ग में 32 साल की मशहूर मॉडल सोफिया चेउंग Ha Pak Lai Park में सेल्फी लेते समय ऊंचाई से गिर गईं और उनकी मौत हो गई

नई दिल्ली: सेल्फी (Selfie) लेने की चक्कर में ना जानें कितने लोगों की मौत हो जाती है। तो भी लोग इन सब घटनाओं से सबक नहीं लेते हैं। और चले जातें है उन तमाम खतरनाक जगहों पर सेल्फी लेने, महज चंद लाइक और कमेंट्स के लिए। इस बात का अंदाजा आप हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) में 32 साल की मशहूर मॉडल सोफिया चेउंग (Sofia Cheung) के मौत से लगा सकते हैं।

दरअसल सोफिया चेउंग बीते शनिवार को अपने दोस्तों संग हॉन्ग कॉन्ग के हा पाक लई नेचर पार्क (Ha Pak Lai Park) घूमने गई थीं। और इसी दौरान ही वह सेल्फी लेते समय ऊंचाई से गिर गईं और उनकी मौत हो गई।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, सोफिया के साथ उसके कुछ दोस्त रिट्रीट पर थे, जहां चेउंग ने पार्क के पाइनएप्पल माउंटेन साइट पर एक तस्वीर लेने का फैसला किया जो झरने के किनारे पर स्थित है। जिसके बाद  सोफिया ने अपना संतुलन खो दिया और सीधे 16 फुट के पूल में गिर गई।जिसके बाद उनके दोस्तों ने एमरजेंसी कॉल करके एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल ले गए। लेकिन डाक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी। 9 जुलाई को सोफिया ने इंस्टग्राम पर अफना आखिरी पोस्ट किया था। इंस्टाग्राम पर सोफिया के 17.2 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स थे वह एक इन्फ्लुएंसर भी थीं। उनकी मौत की खबर पर फैन्स काफी दुखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की है।

यह भी पढ़ेजानिए Green Tea को पीने का सही तरीका, हृदय रोग, कैंसर जैसी बीमारियों से पाएं छुटकारा

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles