व्हाट्सएप पर भेजे अश्लील फोटो, फिर वीडियो कॉल कर के की हद पार, युवक की हरकते …

0

उत्तर प्रदेश: आगरा में महिला को एक युवक फोन करके परेशान कर रहा है। व्हाट्स एप पर अश्लील फोटो भेजता है। वीडियो कॉल करके भी अश्लील बातें करता है। महिला हेल्प लाइन नंबर पर शिकायत के बाद ही युवक की हरकत बंद नहीं हुई। इस पर पीड़ित महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित महिला थाना एत्माद्दौला क्षेत्र की रहने वालाी है। उसने पुलिस से शिकायत की है कि 11 जनवरी की रात को उसके व्हाट्स एप नंबर पर एक फोटो आया। इसमें एक युवक के साथ उसकी फोटो थी। यह फोटो किसी सॉफ्टवेयर की मदद से बनाया गया था।इसके बाद युवक ने वीडियो कॉलिंग भी की। युवक अश्लील बात कर रहा था। कई बार उसके व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो भेजे। विरोध करने पर भी नहीं माना। युवक ने दो नंबरों से कॉल किया। ट्रू कॉलर पर अमित और मनोज चौधरी नाम आ रहा है।

दहशत में पीड़ित महिला

पीड़ित ने इसकी शिकायत महिला हेल्प लाइन नंबर 1090 पर भी की, लेकिन युवक अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है। इससे पीड़िता दहशत में हैं। अब आरोपी नंबर बदलकर पीड़ित महिला का परेशान कर रहा है।पीड़ित महिला ने शुक्रवार को थाना पुलिस से शिकायत की। इस पर पुलिस ने छेड़छाड़ और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
loading...
शेयर करें