कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद का 73 साल की उम्र में निधन

नई दिल्ली: पूर्व सांसद व कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता कैप्टन सतीश शर्मा का बुधवार को गोवा में 73 साल की उम्र में निधन हो गया है। कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता कैप्टन सतीश शर्मा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के करीबी माने जाते थे। 11 अक्टूबर 1947 में आंध्र प्रदेश में इनका जन्म हुआ था। अमेठी लोकसभा क्षेत्र में सतीश शर्मा लंबे समय तक गांधी परिवार के प्रतिनिधि रह चुके थे। वे कई संसदीय समितियों के भी सदस्य व जनवरी 1993 से दिसंबर 1996 तक पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री रहे थे।

जितिन प्रसाद ने दुख व्यक्त किया

कैप्टन सतीश शर्मा के निधन पर कांग्रेस में शोक की लहर है। कांग्रेस के कई नेताओं ने इस दुःखद खबर पर ट्वीट कर के दुख जाहिर किया है। कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट करके दुख व्यक्त किया है कि, “कैप्टन सतीश शर्मा के निधन की खबर सुनकर बेहद दुख हुआ है। वह अपने से छोटे सहकर्मियों के साथ हमेशा नरमी से बात करते थे। सतीश शर्मा के जाने के बाद उनकी याद आएगी, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।”

ये भी पढ़ें : दोनों हाथों की नस काटकर युवती ने फ्लाईओवर से लगाई छलांग

अलका लांबा ने किया ट्वीट

इसके बाद अलका लांबा ने भी ट्वीट करके दुख व्यक्त करते हुए अपनी आखिरी मुलाकात की तस्वीर साझा की है। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि- “कैप्टन सतीश शर्मा के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। उनके साथ मेरी आखिरी मुलाकात की तस्वीरें. उनकी आत्मा को शांति मिले।”

ये भी पढ़ें : इस क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए 12195 करोड़ की प्रोत्साहन राशि की घोषणा

 

Related Articles

Back to top button