‘युवा शक्ति समागम’ का आयोजन, पार्टी के वरिष्ठ नेता भी सामिल

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने कहा कि 'युवा शक्ति समागम' का आयोजन किया जाएगा, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता भी भाग लेंगे।

भोपाल: मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने आज कहा कि युवा कांग्रेस की ओर से रविवार को यहां का आयोजन किया जाएगा, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता भी भाग लेंगे।

कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ भूरिया ने यहां पत्रकार  में कहा कि युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष निवास बी वी रविवार को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे।वे युवा शक्ति समागम के अलावा रविवार को ही ‘किसान स्वाभिमान मार्च’ में भी शाामिल होंगे।

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने बताया

कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ भूरिया ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय परिसर में मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के नवनियुक्त पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के समागम के रूप में एक सुबह 11 बजे होगी। इसके बाद दोपहर 12 बजे से प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से किसानों का एक मार्च निकाला जाएगा, जो यहां के बोर्ड आफिस चौराहे पर स्थित संविधान निर्माता डाँ. भीमराव अंबेड़कर की प्रतिमा तक जाएगा। इसे किसान स्वाभिमान मार्च नाम दिया गया है।

कांग्रेस के अध्यक्ष  डॉ भूरिया कहा कि देश के किसान राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आंदोलनरत हैं और उनकी मांगों के समर्थन में यह मार्च आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को किसान संबंधी तीनों कानून वापस लेना चाहिए।डॉ भूरिया ने कहा कि रविवार को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, कांग्रेस महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पार्टी के अन्य नेता भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़े:राजस्थान में धोखाधड़ी करने वाले पर मुक्दमा दायर

Related Articles