15 से 19 दिसंबर तक जयपुर में आयोजित होगा सीनियर टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी

राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) बीसीसीआई के आगामी घरेलू क्रिकेट सत्र की प्रस्तावित सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी से पूर्व तैयारियों के लिए राज्य स्तरीय सीनियर टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी 15 से 19 दिसंबर तक जयपुर में आयोजित करेगा।

जयपुर: राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) बीसीसीआई के आगामी घरेलू क्रिकेट सत्र की प्रस्तावित सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी से पूर्व तैयारियों के लिए राज्य स्तरीय सीनियर टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी 15 से 19 दिसंबर तक जयपुर में आयोजित करेगा।

आरसीए के सचिव महेंद्र शर्मा के अनुसार प्रतियोगिता से पूर्व दो दिवसीय चयन ट्रायल 11 एवं 12 दिसंबर को आरसीए अकादमी पर आयोजित किया गया था जिसमे से चुने गए संभावितों का यो टेस्ट 13 दिसंबर को आरसीए अकादमी पर आयोजित किया गया।

ये भी पढ़ें : बेटियों को इस राज्य में सरकार का बड़ा तौफा, शादी के लिए देगी एक तोला सोना

शर्मा के अनुसार आरसीए द्वारा राज्य स्तरीय सीनियर टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी 15 दिसंबर को जयपुर में छह टीमों के मध्य आयोजित की जाएगी जिसके लिए खिलाड़ियों का चयन राजस्थान सीनियर चयन कमेटी द्वारा किया गया है। दो दिवसीय चयन ट्रायल में भाग लेने के वाले खिलाड़ियों के अलावा विशेष रूप से सत्र 2019-20 के लिए अंडर-23 एवं सीनियर प्रतियोगिताओं में राजस्थान का प्रतिनिधित्व कर चुके खिलाड़ियों का चयन सीधे चैलेंजर ट्रॉफी के लिए किया गया है।

ये भी पढ़ें : झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, सिपाहियों ने भागकर बचाई जान

बीसीसीआई ने कहा है कि 2020-21 का घरेलू सत्र 10 जनवरी से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के साथ शुरू होगा। मुश्ताक अली ट्रॉफी 10 से 31 जनवरी तक खेली जायेगी।

Related Articles