अलवर में हेड कांस्टेबल का शव मिलने से फैली सनसनी

अलवर के एन इ बी थाना क्षेत्र में पुलिस अंतर्गत वैशाली नगर के पास बेलाका रोड पर आज एक हेड कांस्टेबल का शव मिलने से सनसनी फैल गई

अलवर: राजस्थान में अलवर के एन इ बी थाना क्षेत्र में पुलिस अंतर्गत वैशाली नगर के पास बेलाका रोड पर आज एक हेड कांस्टेबल का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

हेड कांस्टेबल का शव मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव लाल बेरवा, पुलिस उपाधीक्षक विकास सांगवान सहित अनेक अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने इसे प्रथम दृष्टया हत्या का मामला माना है उसी दिशा में जांच में जुट गई है । मौके पर स्पेशल टीम और डॉग स्क्वायड भी पहुंच गए हैं जो साक्ष्य जुटाने के प्रयास कर रहे हैं।

मृतक की शिनाख्त लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाने में पद स्थापित हेड कांस्टेबल राजपाल के रूप में हुई है जिसकी उम्र करीब 50 साल है और यह उस वक्त सिविल वर्दी में था। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि प्रथम दृष्टया की हत्या का मामला लग रहा है और मृतक हेड कांस्टेबल राजपाल नौ दिसंबर तक छुट्टी पर था और वहां से गैरहाजिर था जिसने अभी ज्वाइन नहीं किया था इसी बीच आज इसके शव पड़े होने की सूचना मिली।

यह भी पढ़े: जेपी नड्डा के काफिले पर हुआ हमला, अमित शाह ने कही ये बात

Related Articles