एक घर में चार शव मिलने से इलाके में सनसनी, तंत्र मंत्र की आशंका

मिली जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली क्षेत्र के कूचा साधुराम में रेखा राठौर नाम की महिला पिछले 5 साल से रह रही थी। वह अपने दो बेटों ओर एक बेटी के साथ यहां अकेली रहती थी।

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा महानगर में गुरुवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला और उसके 3 बच्चों की संदिग्ध परिस्थितियों में गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच करने में जुट गई है। इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है। मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के कूचा साधुराम का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली क्षेत्र के कूचा साधुराम में रेखा राठौर नाम की महिला पिछले 5 साल से रह रही थी। वह अपने दो बेटों ओर एक बेटी के साथ यहां अकेली रहती थी। 2 साल पहले ही रेखा का उसके पति से तलाक हो चुका था। कूंचा साधुराम मसाले वाली गली में राठौर के मकान के नाम से प्रसिद्ध इमारत में 36 वर्षीय रेखा राठौर और उसके 3 बच्चे टुकटुक (12 ), पारस (10) वर्ष और माहि (8) का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है।

जांच करने में जुटी पुलिस 

पड़ोसियों ने बताया कि रेखा और उसके बच्चों क्षेत्र में किसी से ज्यादा मेलजोल नहीं रखते थे। आज सुबह जब पड़ोसियों को रेखा राठौर के घर में कुछ हल चल नजर आई तो उन्हें कुछ अनहोनी का शक हुआ। इस दौरान रेखा राठौर और उसके तीन बच्चों का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा मिला। इस खौफनाक मंजर को देख कर पड़ोसियों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस की फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर अहम सुराग जुटाने में जुए गई है। पुलिस महिला के रिश्तेदारों और पड़ोसियों से जानकारी जुटा रही है। फिलहाल पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, Ajay Kumar Lallu गिरफ्तार, कई नेता नजरबंद

Related Articles